घर में ‌पुलिस कर्मी के साथ यह काम कर रही थी पत्नी, पति ने देखा तो रह गया सन्न, यह है मामला

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। यहां पति-पत्नी और वो का मामला प्रकाश में आया है। एकाएक घर में पत्नी को पुलिस कर्मी के साथ रंगरेलियां मनाते हुए देखा तो सन्न रह गया। इस पर वह घर में ताला लगाकर पुलिस चौकी पहुंच गया। लेकिन पुलिस के साथ लौटा तो पत्नी और सिपाही को घर के बाहर देखकर अचंभित रह गया।

यहां फल का ठेला लगाने वाले नैनीताल निवासी एक युवक ने बताया कि उसकी पत्नी शहर के एक प्रतिष्ठित अस्पताल में नौकरी करती है। उसका परिवार मेडिकल कॉलेज के पास रहता है। बुधवार की सुबह बच्चों के स्कूल जाने के बाद वह काम पर चला गया। जब कुछ देर बाद किसी काम से घर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था। उसने दरवाजा खुलवाने  का प्रयास किया, लेकिन पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला। युवक का कहना है कि उसने पत्नी को पुलिस के सिपाही के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा।

यह भी पढ़ें 👉  कैबिनेट मंत्री के काफिले के वाहन टकराए, मंत्री हुए घायल

इस पर उसने पड़ोसी से ताला मांगकर घर में लगा दिया और पुलिस चौकी पहुंच गया। कुछ देर बाद चौकी से वह पुलिस को लेकर घर पहुंचा तो पत्नी व सिपाही घर के बाहर खड़े थे। इसके बाद सभी पुलिस चौकी पहुंचे। इस दौरान पत्नी ने सिपाही के घर में होने की बात में हामी भरी। किसी परिचित से ताला तुड़वाकर बाहर आने की बात कही। महिला ने बताया कि सिपाही एक थाने में तैनात है। पहले वह रामपुर रोड एक चौकी में था, वहीं से उसकी पहचान हुई। उसकी शादी को शादी को 14 साल हो गए हैं, लेकिन उसका पति उस पर शक करता है। इस मामले में बहरहाल पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। पुलिस का कहना है कि तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद