Subscribe our YouTube Channel

Almora news: उत्तराखंड के ये आईपीएस जुड़े गायत्री परिवार से….

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा न्यूज। आईपीएस अफसर और अल्मोड़ा के एसएसपी प्रदीप राय गायत्री से जुड़ गए हैं। बीते दिवस गायत्री विद्या पीठ लिंक रोड़ से जुड़े लोगों ने एसएसपी से मुलाकात की। इस दौरान गायत्री परिवार की टीम ने युवाओं में बढ़ती नशे की प्रचलन में लगाम लगाने के लिए नशे के खिलाफ की जा रही लगातार सख्ती पर एसएसपी और अल्मोड़ा पुलिस के कार्यो की सराहना की।

SSP ALMORA ने बताया की अल्मोड़ा पुलिस नशे के दलदल में फंसे युवाओं की काउंसलिंग भी कराएगी, जिससे युवा इस मकड़जाल से बाहर निकल सकें। इसके लिए आमजन मानस का सहयोग जरूरी है।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा…पत्रकार, अधिवक्ता दिनेश पांडे का निधन


इसके अतिरिक्त गायत्री परिवार के सहयोग से पुलिस लाईन में बच्चों को संस्कारवान बनाने, अच्छाई/बुराईयों के प्रति जागरूक करने/ जीवन मूल्य से अवगतकराए जाने हेतु पुलिस लाइन में कार्यशाला का आयोजन किये जाने हेतु कहा गया।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा…पत्रकार, अधिवक्ता दिनेश पांडे का निधन


गोष्ठी में डॉ. मंजू बोरा, मंजू जोशी, सरोज भट्ट,दीप जोशी, निर्मला अधिकारी, मीनू भट्ट,उषा जोशी, रजनी जोशी, डॉ. जेसी दुर्गापाल, सरोज मेलकानी, बलवंत कनवाल, भीम सिंह, सतीश चंद्र, अर्जुन सिंह आदि मौजूद रहे।

गायत्री परिवार का उद्देश्य मनुष्य में देवत्व का उदय और धरती पर स्वर्ग का अवतरण है। गायत्री परिवार जीवन जीने कि कला के, संस्कृति के आदर्श सिद्धांतों के आधार पर परिवार,समाज,राष्ट्र युग निर्माण करने वाले व्यक्तियों का संघ है।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा…पत्रकार, अधिवक्ता दिनेश पांडे का निधन

वसुधैवकुटुम्बकम् की मान्यता के आदर्श का अनुकरण करते हुये हमारी प्राचीन ऋषि परम्परा का विस्तार करने वाला समूह है गायत्री परिवार।

एक संत, सुधारक, लेखक, दार्शनिक, आध्यात्मिक मार्गदर्शक और दूरदर्शी युगऋषि पंडित श्रीराम शर्मा आचार्य जी द्वारा स्थापित यह मिशन युग के परिवर्तन के लिए एक जन आंदोलन के रूप में उभरा है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments