उजाड़े जाने के खिलाफ एकजुट हुए व्यापारी, कल रामनगर बंद रखने का निर्णय

खबर शेयर करें

रामनगर। अतिक्रमण हटाने के नाम पर विभिन्न विभागों द्वारा दुकानदारों एवं आवासों को उजाड़े जाने के खिलाफ दो सितंबर शनिवार को रामनगर बंद की घोषणा की गई है। रामनगर बंद को नगर के दोनों व्यापार मंडल ने पूर्ण समर्थन किया है।

अतिक्रमण अभियान से प्रभावित रामनगर क्षेत्र के दुकानदारों, टेंपो चालकों, फड़-खोखा व्यवसायियों, वन ग्राम व गोट-खत्ता खत्ता वासियों व विभिन्न सामाजिक, राजनीतिक छात्र व किसान संगठनों के प्रतिनिधियों की लखनपुर चौक पर हुई बैठक में उक्त निर्णय लिया गया तथा 2 सितंबर को प्रातः 9 बजे से बंद को सफल बनाने के लिए लखनपुर चौक से जुलूस निकालने जाने की की घोषणा की गई। 2 सितंबर के बंद को सफल बनाने के लिए जुलूस निकालकर जनसंपर्क भी किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  एमबीपीजी और महिला कॉलेज के छात्रों के लिए बड़ी खबर

बैठक में उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के महासचिव प्रभात ध्यानी, समाजवादी लोकमंच के संयोजक मुनीष कुमार, किसान संघर्ष समिति के संयोजक ललित उप्रेती, वन पंचायत संघर्ष मोर्चा के मोहम्मद सफी, इंकलाबी मजदूर केंद्र के पंकज कुमार, सर्वोदय मंडल के अध्यक्ष इस्लाम हुसैन, मनमोहन अग्रवाल,राज्य आंदोलनकारी नवीन नैथानी, महेश जोशी, मोहम्मद आसिफ, सूरज सैनी, भुवन, चंद्रशेखर जोशी, प्रदीप शर्मा, दीप चंद्र, कुबेर दत्त, शिशुपाल सिंह, शहजाद, पंकज अग्रवाल, कृपाल सिंह, सुरेश चंद्र सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद