अनियं‌त्रित होकर सड़क से खाई में जा गिरी कार, एक की गई जान, पुलिस ने दो घायलों का किया रेस्क्यू

खबर शेयर करें

देहरादून। पौड़ी जिले में अनियंत्रित कार गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को खाई से निकाल कर अस्पताल भर्ती कराया है। जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार थलीसैण जोगिमणी मोटर मार्ग बीरोंखाल के पास कार संख्या UK12C 7126 अनियंत्रित होकर 50 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़े गए। दुर्घटना की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके की तरफ दौड़ पड़े और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया। लेकिन तब तक एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें 👉  अनियंत्रित वाहन ने बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत, दूसरा घायल

जबकि दो घायलों प्रताप सिंह पुत्र गोविंद सिंह (उम्र 55 वर्ष), निवासी-मटकुंड, पट्टी-सावली, थाना थैलीसैंण, जनपद पौड़ी गढ़वाल और अनिरुद्ध पुत्र मुकेश गौड़ (उम्र-21 वर्ष), निवासी ग्राम-सिरौली, थाना धुमाकोट जनपद पौड़ी गढ़वाल को कड़ी मशक्कत के बाद खाई से निकाल कर 108 के माध्यम से प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बैजरों पहुंचाया गया। मृतक की पहचान तेजपाल सिंह पुत्र राजेश सिंह (उम्र-51वर्ष), ग्राम मटकुंड, पट्टी-सावली थाना थैलीसैंण जनपद पौड़ी गढ़वाल के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद