बालक को गंगा में डुबाकर मारने वाली मौसी गिरफ्तार, यह रही वजह

खबर शेयर करें

हरिद्वार। हरकी पौड़ी में मासूम को गंगा नदी में डुबोकर मौत के घाट उतारने की घटना में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। ब्लड कैंसर पीड़ित बच्चे को चमत्कार की आस में गंगा नदी में डुबाया गया। इस मामले में पुलिस ने हत्यारोपी मौसी को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि ब्लड कैंसर से जूझ रहे सात साल के रवि को उसकी मौसी सुधा ने चमत्कार की आस में करीब पांच मिनट तक गंगा में डुबकियां लगावा दीं। बुधवार दोपहर हरकी पैडी पर हुई इस घटना को यात्रियों के चिल्लाने पर कुछ लोगों ने बच्चे को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं घटना के बाद तीनों की यात्रियों ने पिटाई कर दी। पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया है। साथ ही बच्चे का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। बच्चे को डुबाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

पूछताछ में रवि के पिता राजकुमार सैनी निवासी सोनिया विहार दिल्ली ने बताया कि वो फूल बेचने का काम करता है। उसके तीन बच्चे हैं। रवि को ब्लड कैंसर था, उसका ईलाज दिल्ली में चल रहा था। चार दिन पहले उसे एम्स अस्पताल ले गए थे। वहां डॉक्टरों ने उन्हें बच्चे की हालत को देखते हुए घर जाने की सलाह दी थी। इसके बाद वो बच्चे को हरिद्वार ले आए। यहां उनकी पत्नी शांति और शांति की बहन सुधा कार से हरिद्वार पहुंचे थे। चम्तकार की आस में तीनों हरकी पैडी ब्रहमकुंड पहुंचे और यहां बच्चे को डुबकी लगाई। हालांकि इनका कहना ये भी है कि बच्चे की मौत पहले ही हो चुकी थी। 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद