भाजपा के पांचों लोक सभा सीटों में खुले कार्यालय, चुनावी रणनीति का किया शंखनाद

खबर शेयर करें

देहरादून। भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विकास के नये नये आयाम स्थापित कर देश में कीर्तिमान बनाया है। कई राज्यों ने उनके द्वारा संचालित योजनाओं से प्रेरणा लेकर अपने यहाँ कियान्वित भी किया है।

प्रदेश की पांचों लोकसभा सीटों पर कार्यालयों के वर्चुअल उद्घाटन के साथ ही चुनावी रणनीति का शंखनाद करते हुए श्री गौतम ने सीएम धामी की जमकर प्रशंसा की। कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में उत्तराखंड चहुंमुखी विकास के साथ विभिन्न क्षेत्रों को लेकर देश में नए-नए कीर्तिमान बना रहा है। पीएम मोदी के दिए विजन, आने वाला दशक उत्तराखंड का होगा, को पूर्ण करने की दिशा में प्रदेश तेजी से बढ़ रहा है। यूसीसी को आजादी के बाद सभी ने दोहराया, लेकिन तुष्टिकरण के चलते अपनाया नहीं, लेकिन इस मुद्दे पर भाजपा की प्रतिबद्धता को साकार करने की शुरुआत देवभूमि से हो रही है। इस दौरान मुख्यमंत्री धामी और प्रदेश अध्यक्ष भट्ट की मौजूदगी में प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा कि यह चुनाव कार्यालयों की प्राण प्रतिष्ठा है। जहां सभी सीटों को रिकॉर्ड मतों से जीतने के लोकतंत्र के महायज्ञ में हम सबको आहुति देना है। देहरादून महानगर कार्यालय में बनाए टिहरी लोकसभा चुनाव कार्यालय के साथ अन्य सभी सीटों के कार्यालयों का दुष्यंत गौतम ने विधिवत उद्घाटन किया।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: जंगल की आग से युवक जला, मौत

इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा कि आज प्रदेश की मातृ शक्ति, नौजवान समेत प्रत्येक वर्ग विकास के प्रति हमारी सरकारों की प्रतिबद्धता से प्रभावित होकर भाजपा के साथ खड़ा है। जन-जन के भाव हमारे साथ हैं, क्योंकि हमारी राजनीति राष्ट्र नीति पर आधारित होती है। विपक्ष और राजनीतिक पंडित परेशान है कि कैसे हम लगातार जीत रहे हैं। यह सब हमारी पार्टी के बूथ और पन्ना स्तर तक के जमीनी कार्यकर्ताओं की अथक श्रम का परिणाम है। पीएम मोदी ने 2014 में जीत के बाद जनता की आवश्यकताओं की पूर्ति का काम किया, 2019 की जीत के बाद उनकी आकांक्षाओं को पूर्ण किया अब 2024 की जीत, भारत को दुनिया के सिरमौर बनाएगा। धामी ने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि विपक्ष के नकारात्मक ऐजेंडे को हमें विफल करना है। केंद्र और राज्यों के काम सभी वर्गों तक पहुंच रहे हैं यही वजह है कि बदलते भारत की उभरती तस्वीर आज सब लोगों को स्पष्ट दिखाई दे रही है । हमारा काम सिर्फ उन्हें बार-बार स्मरण करना है । उन्होंने कहा, पीएम मोदी ने उत्तराखंड का विकास भी किया है और राज्य की सांस्कृतिक पहचान को ब्रांड एंबेसडर बनकर दुनिया में आगे बढ़ाने का काम भी किया है।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम पूर्वानुमान- उत्तराखंड के इन जिलों के लिए जारी हुआ ये अलर्ट

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा, यह कार्यालय पार्टी की आगामी सभी चुनावी गतिविधियां का केंद्र होंगी। हालांकि भाजपा हमेशा जनता के मध्य सक्रिय होकर काम करती है। जिसका नतीजा है कि विगत विधानसभा चुनावों के बाद भी लगातार सभी स्तर के चुनावों में हमे जीत हासिल हुई है। उन्होंने कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार ने जिस तरह के ऐतिहासिक कार्य प्रदेश में किए हैं, उसका आशीर्वाद देवतुल्य जनता से मिलना तय है। सीएम के रुद्रप्रयाग रोड शो का जिक्र करते हुए कहा कि जिस तरह मातृ शक्ति, युवाओं और जनता का आशीर्वाद मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों में जन सैलाब के रूप में दिखाई दे रहा है। कार्यक्रम का संचालन करते हुए प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने बताया कि आज के वर्चुअल उद्घाटन में हरिद्वार लोकसभा कार्यालय में कैबिनेट मंत्री और गढ़वाल कलस्टर प्रभारी डॉ धन सिंह रावत, मदन कौशिक, लोकसभा प्रभारी कुलदीप कुमार, आदित्य चौहान, गढ़वाल लोकसभा सीट के श्रीनगर कार्यालय में लोकसभा प्रभारी पुष्कर काला, हेमंत द्विवेदी, अल्मोड़ा लोकसभा कार्यालय में प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार, कुंदन परिहार, नैनीताल लोकसभा कार्यालय रुद्रपुर में प्रदेश महामंत्री खिलेंद्र चौधरी, राकेश नैनवाल समेत प्रदेश प्रभारी एवं संबंधित जनपदों के पदाधिकारी मौजूद रहे। वहीं महानगर कार्यालय में इस दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, विधायक उमेश शर्मा काऊ, खजान दास, सविता कपूर, राम सिंह कैड़ा, टिहरी लोकसभा प्रभारी विनय रुहेला, सह प्रभारी शैलेंद्र बिष्ट, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान, दायित्वधारी डॉ देवेंद्र भसीन, विश्वास डाबर, मधु भट्ट, पुनित मित्तल, महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल समेत बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद