पहाड़ की इस शादी में पड़ा विघ्न, दुल्हन प्रेमी संग फरार, छोटी बहन को बैठा दिया मंडप पर….. पहुँच गई पुलिस, ये है पूरा मामला

खबर शेयर करें

पहाड़ की इस शादी में विघ्न पड़ गया। सात फेरे लेने से पहले दुल्हन फरार हो गई। इससे हड़कंप मच गया। बताया जाता है लोकलाज के भय से बचने के लिए दुल्हन पक्ष ने छोटी बहन से दूल्हे की शादी तय कर दी। ये मामला भी लटक गया। छोटी बहन नाबालिग निकली। इसके बाद पुलिस ने शादी रोक दी। यह मामला काफी चर्चा में रहा।

शुक्रवार को बागेश्वर जिले के दफौट क्षेत्र से एक बारात सात रतबे गांव में गई थी। बारात की रस्म पूरी होने की तैयारी चल रही थी। तभी पुलिस और वन स्टॉप सेंटर को सूचना मिली की यहां नाबालिग की शादी हो रही है। मौके पर पहुंची पुलिस व वन स्टॉप सेंटर की टीम ने दुल्हन के स्कूल के कागजातों की जांच की तो लडक़ी नाबालिग निकली। इसके बाद दुल्हन के परिजनों से शादी रोकने को कहा।

यह भी पढ़ें 👉  सैनिक कल्याण मंत्री की केंद्रीय रक्षा मंत्री से उत्तराखंड से जुड़े इन अहम मुद्दों पर हुई चर्चा, मिला सकारात्मक आश्वासन

परिजनों से लिखाया गया कि बेटी के बालिग होने पर ही बेटी की शादी करेंगे। नाबालिग दुल्हन के शादी का राज खुला तो पता चला कि शादी उसकी बड़ी बहन की थी, लेकिन शादी के कुछ घंटे पहले ही वह प्रेमी संग फरार हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  बनभूलपुरा में पैसे बांटने के वीडियो मामले में पुलिस गंभीर, शुरू हुई जांच

बताया जा रहा है कि शादी में बड़ी बेटी का प्रेमी भी पहुंचा था, लेकिन किसी को अंदाजा नहीं था कि वह दुल्हन को भगा ले जायेगा। शादी से एक दिन पहले महिला संगीत में दुल्हन बनने जा रही बेटी ने जमकर ठुमके भी लगाये लेकिन सुबह होने तक वह प्रेमी संग फरार हो गई। बताया जा रहा है कि उसकी मुलाकात प्रेमी से फेसबुक पर हुई थी जहां से दोनों का प्यार परवान चढ़ा।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद