इंस्टीट्यूट की सदस्यता दिलाने का दिया झांसा, फिर ठग ली लाखों की रकम, अब दे डाली धमकी

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। इंस्टीट्यूट की सदस्यता दिलाने का झांसा देकर लाखों की रकम ठगने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित का आरोप है कि अब आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस को सौंपी तहरीर में महेश नगर, नवाबी रोड निवासी सचिन जायसवाल ने कहा है कि उसकी मुलाकात कुछ समय पूर्व पूर्वी खेड़ा गौलापार निवासी प्रकाश मेहरा पुत्र खुशाल सिंह मेहरा से हुई। प्रकाश ने उसे बताया कि उसका गौलापार में ही इंस्टीट्यूट ऑफ पैरामेडिकल एंड एलाइट साइंसेज है। जो सामाजिक कल्याण और शिक्षा के क्षेत्र से जुड़कर समाज हेतु सराहनीय कार्य कर रहा है। इस पर उसने भी इंस्टीट्यूट में काम करने की मंशा जताई तो प्रकाश ने उससे सदस्यता शुल्क के रूप में 15 लाख देने को कहा।

यह भी पढ़ें 👉  करार......अल्मोड़ा में 1500 मेगावाट् के 2 पम्प स्टोरेज का विकास करेगी जे एस डब्लयू नियो एनर्जी

साथ ही यह भी कहा है कि वह संस्था का अध्यक्ष है और रकम देने के दो माह के भीतर उसे सदस्यता मिल जाएगी। इस पर पीड़ित ने झांसे में आकर प्रकाश को 15 लाख दे दिए। लेकिन उसे सदस्यता नहीं मिली। इस बीच जब उसने संस्था में जाकर जानकारी जुटाने का प्रयास किया तो उसके साथ गाली गलौज की गई और जान से मारने की धमकी दी गई। इस पर पीड़ित को ठगे जाने का आभास हुआ और वह पुलिस की शरण में पहुंचा। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज लिया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद