Subscribe our YouTube Channel

अल्मोड़ा ब्रेकिंग…. अल्मोड़ा में मामूली विवाद के बाद हत्या

Breaking News - Sajag Pahad (सजग पहाड़)
खबर शेयर करें

अल्मोड़ा। जिले में आपसी विवाद में एक व्यक्ति ने दूसरे की हत्या कर दी। बताया जाता है सड़क में काम करने वाले मजदूरों में चाय और दूध को लेकर झगड़ा हुआ। थोड़ी देर में बात इतनी बढ़ गई की एक ने दूसरे की हत्या कर दी। मामले में राजस्व पुलिस मुकदमा दर्ज कर रही है।

घटना द्वाराहाट ब्लॉक के कफड़ा दड़माड़ गांव में 28 नवंबर की देर रात की बताई जा रही है। यहां पर वलना रोड पर डामरीकरण का कार्य चल रहा है। विकास गोस्वामी (19) पुत्र कल्लूनाथ ग्राम कुडराकोटी तहसील बहेड़ी थाना नवाबगंज और धनपाल यादव (46) सरदार नगर तहसील आंवला थाना भमौरा (दोनों बरेली) के बीच 28 नवंबर की रात आठ बजे चाय और दूध को लेकर विवाद हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा… पूर्व मुख्यमंत्री ने पेपर लीक मामले में कही ये बात

इस दौरान धनपाल ने पास ही जल रहे अलाव की भारी लकड़ी से विकास के सिर पर वार कर दिया। इससे कुछ देर में उसकी मौत हो गई। उसके साथी बीते मंगलवार को उसका शव लेकर चुपचाप बरेली को निकल गए। किच्छा पहुंचने पर मृतक के पिता कल्लूनाथ और उसके भाई भी मिल गए।जिसके बाद विकास के शव को वापस मंगलवार की देर रात में सीएचसी द्वाराहाट लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अब इस मामले में राजस्व पुलिस मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments