Subscribe our YouTube Channel

उत्तराखंड: यहां युवक का अपनी मां से शादी करने का मामला चर्चा में…… ऐसे खुला मामला…………

खबर शेयर करें

उत्तराखंड (Uttarakhand) के उधम सिंह नगर (Udham Singh Nagar) जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक ने अपनी सौतेली मां से ही शादी कर ली।

यह घटना लोगों को तब पता चली जब महिला का पति थाने पहुंचा और बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। अब मां-बेटे की शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। मामला जिले की कोतवाली बाजपुर का है।

यह भी पढ़ें 👉  घर से ट्यूशन गया और फिर लापता हो गया कक्षा 9 का छात्र,पिता करते हैं डीएम हाउस में नौकरी

यहां पीड़ित शख्स ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि उसने 11 साल पहले दूसरी शादी की थी। पहली पत्नी से उसके दो बेटे हैं। दूसरी शादी के बाद उसके दोनों बेटे उसे छोड़कर चले गए। दूसरी पत्नी से तीन बच्चे हुए, जिसमें दो लड़की और एक लड़का है। इस दौरान पहली पत्नी के बेटों का घर पर जाना-जाना लगा रहा।

सभी लोग एक परिवार की तरह आराम से रह रहे थे। पीड़ित ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी मायके गई थी, कई दिन से लौटी नहीं तो वह उसे लेने गया। तब पता चला कि वह तो मेरे बेटे के ही साथ रह रही है। पीडि़त ने आरोप लगाया कि बेटे ने अपनी सौतेली मां के साथ ही शादी कर ली है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड.किराए को लेकर होगी नई व्यवस्था, कैब का संचालन भी ऐसे होगा

दोनों साथ ही रहते हैं। वह पत्नी को लेने बेटे के पास गया तो उसके साथ मारपीट की गई। पत्नी ने भी लौटने से इनकार कर दिया। इसके अलावा पीड़ित ने पत्नी पर 20 हजार रुपये लेकर जाने का भी आरोप लगाया है। आरोपी की तहरीर के बाद बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉  गांव में शादी, तैनात करने पड़े 60 पुलिस कर्मी, ये है पूरा मामला

बन्ना खेड़ा चौकी इंचार्ज अर्जुन गिरी गोस्वामी ने बताया कि उन्हें एक तहरीर मिली है, जिसमें एक व्यक्ति ने अपने बेटे पर मां को भगा ले जाने का आरोप लगाया है। तहरीर मिलने और बाद पुलिस जांच जुट गई है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments