पुलिस को मिली सफलता……..ज्वैलरी शॉप में चोरी करने वाले दबोचे, यहां भी कर चुके हैं वारदात

खबर शेयर करें

सितारगंज। ज्वैलरी शॉप में हुई चोरी की घटना का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। इस मामले में दो शातिरों को माल के साथ गिरफ्तार किया गया है। वह नानकमत्ता क्षेत्र में शराब की भट्टी में वारदात को अंजाम दे चुके हैं।

पुलिस के अनुसार सितारगंज वार्ड नंबर 9 हाथी खाना मोहल्ला निवासी हरिओम रस्तोगी पुत्र कृष्ण अवतार ने ज्वेलर्स की दुकान का ताला तोड़कर दुकान के अंदर से सोने चांदी के आभूषण व नगदी चोरी कर लेने की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में घटना के अनावरण व माल की तलाश हेतु टीम गठित की गई थी। गठित पुलिस टीम ने घटनास्थल के आसपास तमाम सीसीटीवी कैमरो के फुटेज का अवलोकन कर 26 दिसंबर को अभियुक्त जसवीर सिंह उर्फ जस्सू पुत्र अर्जुन सिंह निवासी ग्राम टुकड़ी नानकमत्ता एवं जसवंत सिंह पुत्र जागीर सिंह ग्राम बनूसी खटीमा को कैलाश नदी पर बिजराटा वाले रास्ते से गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर चोरी किए गए आभूषण तथा घटना को करने में प्रयुक्त आलानकब व वाहन बरामद किए।

यह भी पढ़ें 👉  निकाय चुनाव- बढ़ सकता है प्रशासकों का कार्यकाल, हो रहा ये काम

पकड़े गए अभियुक्त जसवीर सिंह व जसवंत सिंह ने पुलिस को बताया कि नेपाल में कसिनो में जुआ खेलने के दौरान काफी पैसा हार गए थे। पैसों की जरूरत को पूरा करने के लिए पश्चिम बंगाल से राज सिंह को बुलाकर चोरी की योजना बनाई। पहले 15 दिसंबर को नानकमत्ता क्षेत्र में अंग्रेजी शराब की दुकान के ताले तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। इसके पश्चात 17 दिसंबर की रात्रि में अन्नपूर्णा ज्वेलर्स में चोरी करने की योजना बनाई थी। गिरफ्तारी टीम में प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र सिंह बृजवाल, उप निरीक्षक चंदन सिंह बिष्ट, संजय सिंह बोरा, विक्रम सिंह धामी, इंदर सिंह ढैला, अपर उप निरीक्षक राकेश रॉनकली, सुरेंद्र सिंह दानू, हेड कांस्टेबल नरेंद्र यादव, केसर सिंह, प्रवेश गुप्ता, मनोज जोशी, चंद्र प्रकाश, किरण कुमार मेहता, गिरीश चंद्र, कपिल कुमार, हरीश राम, जगदीश लोहनी, बलवंत सिंह मनराल, अशोक बोरा, मोहन बोरा, ललित, पंकज बिनवाल शामिल थे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद